थम्स अप, जोकि आईसीसी मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप का आधिकारिक बेवरेज पार्टनर है और शाहरुख खान ने टीम इंडिया की जीत पर जताया यकीन
कैम्पेन ‘‘तेरे अंदर का हर शक मिटायेंगे, तूफान हैं, कप तो हम ही उठायेंगे’’ में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ‘वॉयस ऑफ बिलीफ’ के रूप में टीम इंडिया में क्रिकेट प्रशंसकों के यकीन को प्रोत्साहित करते नजर आयेंगे
राष्ट्रीय, 11 अक्टूबर : कोका-कोला कंपनी के भारत के घरेलू बेवरेज ब्रांड थम्स अप ने एक नया कैम्पेन लॉन्च किया है, जिसका नाम है- “तेरे अंदर का हर शक मिटायेंगे, तूफान हैं, कप तो हम ही उठायेंगे।” इस कैम्पेन के माध्यम से थम्स अप को आईसीसी मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप के साथ अपने सहयोग के एक और नये अध्याय की शुरूआत करते हुये बेहद खुशी हो रही है। यह कैम्पेन भारतीय टीम के सबसे बड़े प्रशंसक और ‘वॉयस ऑफ बिलीफ’ के रूप में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ टीम इंडिया के जबरदस्त सपोर्ट को दर्शाता है।
इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आयेंगे और हर प्रशंसक के दिल एवं दिमाग में जीत को लेकर चलने वाली कश्मकश को दिखायेंगे। इसमें दिखाया जायेगा कि कैसे टीम इंडिया के लिए अपने सपोर्ट के साथ दिल और दिमाग की जंग में दिल की जीत होती है।
थम्स अप का मानना है कि भारत में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं है, बल्कि देश की संस्कृति का एक अभिन्न हिस्सा है। इस बात को ध्यान में रखते हुये थम्स अप इस अतुलनीय सफर में हर क्रिकेट फैन के साथ खड़ा रहा है। क्रिकेट के प्रशंसकों के अंदर की कश्मकश को दूर करते हुये उनके साथ जुड़ने से लेकर, हमारे खिलाडि़यों के दृढ़विश्वास को दिखाने और ‘डिज़्नी+हॉटस्टार पर ‘थम्स अप फैन पल्स’ को लॉन्च करने तक, थम्स अप ने सुनिश्चित किया है कि टीम इंडिया की जीत में क्रिेकेट प्रेमियों का यकीन बना रहे।
इस टूर्नामेंट के शुरू होने के साथ, मंच तैयार हो चुका है और टीम ऐक्शन के लिये तैयार है, प्रशंसकों का विश्वास जोर पकड़ रहा है और साथ ही संदेह के बादल भी छंटते जा रहे हैं। शाहरुख खान के करिश्माई प्रदर्शन के साथ, हमारा लक्ष्य क्रिकेट के उत्साहियों के बीच यकीन को जगाना, टीम इंडिया में उनके विश्वास को बढ़ाना एवं जीत के सफर को और भी अधिक रोमांचक बनाना है।
इस उत्साह को बढ़ाते हुये, प्रशंसक अत्याधुनिक तकनीक का लाभ उठाते हुये शाहरूख खान बिलीवर बॉट के साथ एक आनंददायक सरप्राइज का अनुभव करेंगे। यह एआई-पॉवर्ड बॉट टीम इंडिया के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियां भी देगा और इन सभी को शाहरूख खान के ‘वॉयस ऑफ बिलीफ’ में प्रस्तुत किया गया है। यह प्रभावी रूप से उनके किसी भी संदेह को दूर करेगा और सोशल मीडिया पर एक अनूठे तरीके से प्रशंसकों के साथ जुड़ाव बनायेगा।
इस कैम्पेन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये टिश कॉन्डेनो, सीनियर कैटेगरी डायरेक्टर, स्पार्कलिंग फ्लेवर्स, कोका-कोला इंडिया और साउथ-वेस्ट एशिया ने कहा, ‘’हमारा मानना है कि आईसीसी मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप देश का सबसे बड़ा स्पोर्टिंग इवेंट है। आईसीसी के साथ साझेदारी से हमें विविध सहभागिता फॉर्मेट के माध्यम से अपने ग्राहकों, उपभोक्ताओं, ब्रैंड्स और क्रिकेट से जुड़ने का एक विशिष्ट अवसर मिलता है। आईसीसी मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप कैम्पेन के साथ थम्स अप के सम्बन्ध के लिए ‘वॉइस ऑफ़ बिलीफ’ (विश्वास की आवाज) के रूप में शाहरूख खान के साथ हमारा सहयोग प्रत्येक संदेह को अडिग विश्वास में बदलने के प्रति हमारी वचनबद्धता का प्रतीक है।”
थम्स अप के साथ अपने सहयोग के बारे में शाहरुख खान ने कहा कि, “आईसीसी मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप के साथ थम्स अप के सम्बन्ध के लिए ‘वॉइस ऑफ़ बिलीफ’ बनना खुशी की बात है, जो क्रिकेट के करोड़ों प्रशंसकों के दिलों से बात करती है। यह भारत के लिए विशेष है क्योंकि वर्ल्ड कप हमारे अपने देश में हो रहा है और हमें एक बार फिर इतिहास रचने के लिए अपने तूफानों का उत्साह अवश्य बढ़ाना चाहिए।”
ओगिल्वी इंडिया के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, सुकेश नायक ने कहा कि, “क्रिकेट विशुद्ध भावना पर सवार एक लहर है। जब टीम बढ़िया खेल रही है, तो हम सचमुच टीम के पीछे हैं और अचानक एक कमजोर प्रदर्शन से हमारी सारी आशा समाप्त हो जाती है। यह अत्यंत प्रबल भावना है। यह लगभग ऐसा होता है कि हम सभी के भीतर दो पक्ष – संदेह करने वाला और विश्वास करने वाला – होते हैं, जो लगातार एक-दूसरे को पुश करते रहते हैं। यह बिलकुल वास्तविक है।
इसलिए, थम्स अप के 2023 वर्ल्ड कप के कैंपेन के द्वारा हमने शाहरुख खान से डबल रोल में आने और ओपिनियन के इस मुकाबले को बिलकुल जस का तक पेश करने के लिए कहा। कंटेंट को काफी स्पष्ट और बेहद मजबूती के साथ रखने का आग्रह किया। आपने भीतर का संदेह करने वाला पूरी ताकत से जोर लगाता है, लेकिन आपके भीतर का विश्वास करने वाला जीतेगा। आइये, हम असली प्रशंसक बनें। आइये, हम यकीन करें कि भारत जीतेगा।”
इसके अतिरिक्त , थम्स अप वर्ल्ड कप में भारत की जीत के विश्वास को और भी बढ़ाने के लिये रियल टाइम कंटेंट बनाएगा और इसके लिये ब्रैंड टीम इंडिया की सबसे जुनूनी फैन आर्मी, भारत आर्मी के साथ भी सहयोग करेगा।
टीवी विज्ञापन का लिंक : https://www.youtube.com/watch?v=pV4sCMR6pf8&ab_channel=ThumsUpOfficial
