टाटा आईपीएल 2025 के नवीनतम कैंपेन ‘सर्किल में आजा’ के साथ माय11सर्किल ने प्रशंसकों को आईपीएल एक्शन से जोड़ा

टाटा आईपीएल 2025 के नवीनतम कैंपेन सर्किल में आजाके साथ माय11सर्किल ने प्रशंसकों को आईपीएल एक्शन से जोड़ा

  • टाटा आईपीएल के साथ एसोसिएट पार्टनर के तौर पर दूसरे साल में ब्रांड ने ब्रांड एंबेसडर्स की शानदार लाइन अप के साथ सितारों से सजा कैंपेन लॉन्च किया

भारत, 21मार्च, 2025: टाटा आईपीएल 2025 के लिए बढ़ते उत्साह के बीच गेम्स24×7 का प्रमुख फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म माय11सर्किल अपने नए कैंपेन ‘सर्किल में आजा’ के साथ उत्साह को बढ़ाने को तैयार है। इस कैंपेन के साथमाय11सर्किल एक इमर्सिव एक्सपीरियंसव ब्रांड एंबेसडर्स की आकर्षक लाइन अप के साथ यूजर्स के एंगेजमेंट को नए सिरे से परिभाषित कर रहा है और यूजर्स को आईपीएल के एक्शन के साथ जुड़ने के लिए आमंत्रित कर रहा है।

इस कैंपेन की लॉन्चिंग को लेकरगेम्स24×7 के सीओओश्री सरोज पाणिग्रही ने कहा, “हम जो कुछ भी करते हैं वह हमारे यूजर्स और खेल के प्रति उनके प्यार के इर्द-गिर्द केंद्रित होता है। हम अपने प्लेटफॉर्म को खिलाड़ियों के लिए अधिक मनोरंजक एवं रिवार्डिंग बनाने के लिए निरंतर इनोवेशन करते रहते हैं।

टाटा आईपीएल सिर्फ एक टूर्नामेंट नहीं है – यह एक भावना है जो लाखों लोगों को एकजुट करती है। हमारे नवीनतम कैंपेन के साथहम उस जुनून को नई ऊंचाई पर ले जा रहे हैं। एक नए, डायनामिक तरीके से पुरानी यादों और प्रशंसकों के पसंदीदा पलों को साथ लाकर हम एक ऐसा अनुभव बना रहे हैं जो यूजर्स को एक शानदार फैंटेसी क्रिकेट यूनिवर्स में ले जाता है। हम 360-डिग्री मार्केटिंग स्ट्रेटजी पर काम करते हैं, जिसमें टीवी, डिजिटल और उसके साथ-साथ मैदान पर और उसके बाहर भी रणनीतिक साझेदारियां शामिल हैं। इस स्ट्रेटजी को पूरे आईपीएल सीजन में यूजर एंगेजमेंट को बढ़ाने और इस यूनिवर्स को मजबूत करने के लिए डिजाइन किया गया है।”

सर्किल में आजा’ – प्रशंसकों को ला रहे हैं आईपीएल एक्शन के और करीब

‘सर्किल में आजा’ कैंपेन को छह आकर्षक विज्ञापन फिल्मों के माध्यम से जीवंत किया गया है, जिनमें से प्रत्येक में एक क्रिकेट सुपरस्टार को मुख्य भूमिका में रखा गया है। इस कैंपेन में माय11सर्किल के मौजूदा ब्रांड एंबेसडर और क्रिकेट दिग्गज जैसे सौरव गांगुली, शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज, रुतुराज गायकवाड़, रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल शामिल हैं। वासन बाला द्वारा परिकल्पित और क्रिएटिव एजेंसी द स्क्रिप्ट रूम द्वारा तैयार किए गए इस कैंपेन की प्रत्येक फिल्म एक अनूठा और असाधारण पल सामने लाती है, जहां एक खिलाड़ी किसी प्रशंसक की फैंटैसी टीम में शामिल हो जाता है।

माय11सर्किल ने फिल साल्ट, मार्को जेनसन, ट्रैविस हेड, निकोलस पूरन, ट्रेंट बोल्ट और टी. नटराजन सहित अंतरराष्ट्रीय और घरेलू खिलाड़ियों के एक्साइटिंग मिक्स को शामिल करके अपने लाइनअप को और मजबूत किया है। ये खिलाड़ी ‘सर्किल में आजा’ अभियान में भी दिखाई देंगे, जिससे इसकी स्टार-स्टडेड अपील बढ़ेगी।

90 के दशक के क्लासिक पल को फिर से जीवंत करते हुएअभियान में अनु मलिक द्वारा रचित”आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा” का एक नया वर्जन दिखाया गया है। इस अभियान के लिएमहान संगीतकार ने विशेष रूप से एक नया संस्करण “आजा मेरे सर्किल में आजा” रिकॉर्ड किया है, जो पुरानी यादों में ले जाने वाले और दिल को छू लेने वाले साउंडट्रैक के रूप में कार्य करता है।

360 डिग्री मार्केटिंग कैंपेन के रूप में ‘सर्कल में आजा’ को टेलीविजन, ओटीटी और सोशल मीडिया चैनल्स पर लॉन्च किया जाएगा। इसे सौरभ शुक्ला, रणविजय सिंह, अभिषेक बनर्जी, दुर्गेश कुमार जैसी प्रसिद्ध हस्तियों के सहयोग के माध्यम से आगे बढ़ाया जाएगा ताकि इसकी पहुंच और जुड़ाव को अधिकतम किया जा सके।

 

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