वेस्टीज ने पेश किया ड्यूगार्डन फ्लाई सैनिटरी नैपकिन – ‘फ्लाई विद कॉन्फिडेंस’ के साथ सशक्त होंगी महिलाएं

वेस्टीज ने पेश किया ड्यूगार्डन फ्लाई सैनिटरी नैपकिन – फ्लाई विद कॉन्फिडेंसके साथ सशक्त होंगी महिलाएं

  • आज की आत्मविश्वास से भरपूर, स्वास्थ्य के प्रति जागरूक महिलाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन की गई ड्यूगार्डन फ्लाई नैपकिन सिर्फ एक प्रोडक्ट नहीं है, बल्कि यह आत्मविश्वास से भरपूर जीवन जीने का एक आंदोलन है

नई दिल्ली, 2 जुलाई, 2025: भारत की अग्रणी घरेलू डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में शुमार वेस्टीज मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड ने ड्यूगार्डन फ्लाई सैनिटरी नैपकिन लॉन्च करने का एलान किया है। वीमेन हाइजीन कैटेगरी में यह एक क्रांतिकारी कदम है। कैंपेन टैगलाइन ‘फ्लाई विद कॉन्फिडेंस’ के साथ ब्रांड का लक्ष्य पीरियड केयर को नए सिरे से परिभाषित करना है। इससे महिलाएं कम्फर्ट, फ्रीडम और सेल्फ एश्योरेंस के साथ महीने के हर दिन को गले लगाकर आगे बढ़ सकेंगी।

ड्यूगार्डन फ्लाई को आज की डायनामिक महिलाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है, फिर बात चाहे फ्रंट से जिम्मेदारी संभालने की हो, नए एडवेंचर तलाशने की हो या बस अपने लिए थोड़े से सुकून के पल तलाशने की हो। इसके कॉटन सॉफ्ट टॉप लेयर, 360 डिग्री लीक-लॉक टेक्नोलॉजी और ब्रिदेबल डिजाइन जैसे एडवांस्ड फीचर्स के साथ बेहतरीन प्रोटेक्शन और ऑल-डे कम्फर्ट मिलता है। इससे सुनिश्चित होता है कि महिलाओं को कभी भी अपने उत्साह को थामना न पड़े या अपनी क्षमताओं से कोई समझौता न करना पड़े। क्योंकि हम मानते हैं कि आपके शरीर, आपकी लय और आपकी आजादी पर आपके पीरियड्स से कोई असर नहीं पड़ना चाहिए।

वेस्टीज मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं फाउंडर श्री गौतम बाली ने कहा, ‘वेस्टीज में हम सिर्फ प्रोडक्ट्स नहीं बेचते हैं, बल्कि हम समस्याओं का समाधान करते हैं और संभावनाओं पर काम करते हैं। हमारा लक्ष्य हमेशा से समर्थन प्रदान करते हुए और आगे बढ़ने  का अवसर देते हुए लोगों, विशेष रूप से महिलाओं को सशक्त करना रहा है। ड्यूगार्डन फ्लाई के साथ हमें एक ऐसा प्रोडक्ट पेश करते हुए गर्व का अनुभव हो रहा है, जो महिलाओं की बदलती जरूरतों को लेकर हमारी गहरी समझ को दिखाता है। आज की महिलाएं ज्यादा हाइजीन, कॉन्फिडेंस एवं कम्फर्ट चाहती हैं। एक डायरेक्ट सेलिंग कंपनी के रूप में हम महिला उद्यमियों के मजबूत नेटवर्क के साथ उपभोक्ताओं से जुड़ी वास्तविक जानकारियों पर काम करते हैं और हमेशा आगे रहने का प्रयास करते हैं। ‘फ्लाई विद कॉन्फिडेंस’ सिर्फ एक कैंपेन नहीं है, यह महिलाओं को स्वास्थ्य एवं महत्वाकांक्षा दोनों ही मामलों में आजादी और निडरता से जीने में सक्षम बनाने का हमारा तरीका है।’

14 से 49 साल की महिलाओं के लिए डिजाइन किया गया और माताओं, केयरगिवर्स एवं इन्फॉर्म्ड बायर्स के भरोसे के साथ तैयार ड्यूगार्डन फ्लाई उपभोक्ताओं की ऐसी पीढ़ी को समर्पित है, जो स्वास्थ्य को लेकर सजग हैं, ब्रांड को लेकर जागरूक हैं और खुद का ध्यान रखने के मामले में कोई समझौता नहीं करती है। इसका स्किन फ्रेंडली मैटेरियल और सिक्योर एवं ब्रिदेबल फिट एक्टिव एवं बैलेंस्ड लाइफस्टाइल को सपोर्ट करता है, जिससे यह हर महिला के लिए सुविधाजनक बन जाता है।

ड्यूगार्डन फ्लाई के साथ वेस्टीज ने महिलाओं को सशक्त करने की दिशा में अपनी प्रतिबद्धता को मजबूती दी है। हम केवल हाई क्वालिटी वीमेन हाइजीन प्रोडक्ट्स के माध्यम से नहीं, बल्कि एक ऐसे माहौल के साथ उन्हें मजबूत कर रहे हैं, जहां महिलाएं लीड करने, एक्सप्लोर करने और अपनी शर्तों पर जीने के लिए तैयार हैं। यह लॉन्चिंग वेलनेस को बढ़ाने, इनोवेशन को गति देने और समावेशी विकास को सक्षम बनाने की दिशा में वेस्टीज के सफर में उल्लेखनीय कदम है। इसके माध्यम से हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि प्रत्येक महिला अपने जीवन के हर पड़ाव पर आत्मविश्वास के साथ उड़ान भर सके।

Leave a Comment